Mahakal Hindi Status, Mahadev Hindi Status Download

Shivratri Mahadev Status, Mahakal Hindi Status, Best collection of Mahakal Hindi Status for Whatsapp download with images, New collection of Video for Shivratri status download, Shivratri new Collection of Mahakal Status Download.

Mahakal Hindi Status, Mahadev Hindi Status Download

Mahakal Hindi Stutus


महाकाल वो हस्ती है, जिससे मिलने को दुनियाँ तरसती है और
हम उसी महेफिल में रोज बैठा करते है ।


 

दुनिया के बदलते रंग देखता हूँ
पर सिर्फ आपको महादेव
हर पल अपने संग देखता हूँ


 

सुख भी बहुत हैं परेशानियाँ भी बहुत हैं जिंदगी में लाभ हैं तो हानियाँ भी बहुत हैं..क्या हुआ जो प्रभु ने थोड़े गम दे दिए उस की हम पर मेहरबानियाँ भी बहुत हैं..!!!!




 

मैंने तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है महादेव,
और लोग समझते है कि बंदा बहुत किस्मत वाला है ।


 

महाकाल कि महेफिल में बैठा किजिये साहब ।
बादशाहत का अंदाज खुद ब खुद आ जायेगा ।


 

जो नहीं है मेरे पास वो Bhoले तेरा ख्वाब है,
बस कुछ याद है आपकी वो Laजवाब है
जय भोले, जय महाकाल


 

जय बोलने से मन को शांति मिलती है, श्री बोलने से शक्ति मिलती है.. महाकाल बोलने से पापो से मुक्ति मिलती है.. “जय श्री महाकाल”


 

बिगड़ा नसीब भी संवर जाता है, बंद किस्मत का ताला खुल जाता है
अँधेरो में भी खुला दरवाजा नजर आता है, जो सर महादेव के चरणों में झुक जाता है

Mahakal Hindi Status, Mahadev Hindi Status Download


 

तेरी जटाओं का एक छोटा सा बाल हूँ,
तेरे होने से मैं बेमिसाल हूँ,
तेरे होते मुझे कोई छू भी ना पाये,
क्योंकि मेरे #महाकाल# मैं तेरा लाल हूँ ।


 

”माया” को चाहने वाला, “बिखर” जाता है..और”महादेव ” को चाहने वाला, “निखर” जाता है..हर हर महादेव…


 

काल कपाल#महाकाल प्रभु तेरा #श्रृंगार और #अंदाज औरो से #निराला है… तभी तो तू #मन को भाता है….सब मठ-#मन्दिरों के वासी है तू #श्मशान में धूनी रमाता है ।।


 

भोलेनाथ के भक्त है इसलिये भोले बने फिरते है,
पर याद रखना हम ताण्डव करना भी जानते है
जय महाकाल


 

मैं उनके सामने सर झुकाता हुँ
और वो मेरा सर सबके सामने उठाते है
ऐसे है मेरे देवो के देव महादेव


 

थोड़ी सी माफी उधार दे दे ए महाकाल जानता हूं, कोशिश चाहे कितनी भी कर लूँ मगर गुनाह मुझसे होते ही रहेंगे...

Mahakal Hindi Status, Mahadev Hindi Status Download



 

भोले के भक्त हैं जनाब ☝कायदे में रहते हैं
अगर 😠बिगड़ गए तो अलकायदा के भी 🧔🏼बाप हैं !!


 

शिव की ज्योति से नूर मिलता है,
सबके दिलों को सुरुर मिलता है,
जो भी जाता है भोले के द्वार
उसको कुछ न कुछ जरूर मिलता है ।

Mahakal Hindi Status, Mahadev Hindi Status Download


 

हे मेरे #भोलेनाथ….. सुख देना तो बस इतना देना कि मन में “#अहंकार” न आ जाये…और दु:ख देना तो बस इतना देना कि “#आस्था” न चली जाये.


 


जो ईश्वर रात को पेड़ों पर बैठे परिंदों को,नींद में भी कभी गिरने नहीं देता…वो ईश्वर इंसान को,कैसे बेसहारा छोड़ सकता है…


 

हर शहर की गली गली मेहर काल का डेरा है ,मुझे किस चीज़ से डर,मेरे उपर तो महाँकाल का पहरा है… जय श्री महाँकाल


 

महांकाल तू तो रोम रोम में मेरी इस तरह समाया है…क्या धुप क्या छाया ये सब तेरी माया है..!!


 

तमनाओं की महफ़िल तो हर कोई सजाता है । मगर पूरी उसकी ही होती है जिसके सर पर *भोलेनाथ* का हाथ होता है…


 

हम महादेव के दिवाने है, तान के सीना चलते है ।
ये महादेव का जंगल है, जहाँ शेर करते दंगल है ।


 

किस्मत में जो लिखा होता है..वो तो सबको मिलता है.*पर जो*किस्मत में नही लिखा होता है वो *” महाँकाल बाबा के दरबार”*में मिलता है। ॐ_नमः_शिवाय्


 

जमाना क्या मौत से डरायेगा हमें…हम तो भस्म मस्तक पर लगाया करते है…भक्त हे हम वो MAHADEV के जो तान्डव रचाया करते हे…




 

गरीब हुँ मगर खुश हुँ, क्योंकि संसार के राजा महाकाल के साथ रहता हूँ
जय श्री महाकाल


 

वो दे तो मर्जी उसकी, न दे तो मलाल नहीं,
महाकाल के फैसले कमाल है,
उन फैसलों पर कोई सवाल नहीं
जय महाकाल


 


शिव हूँ मैं
आस्था के पथ का रस्ता हूँ मैं
प्रेम में पुर्णता की दास्ता हूँ मैं
तेरी जीत मैं विश्वास हूँ मैं
तेरी हार में तेरी आस हूँ मैं
रिश्तों की बीच की डोर हूँ मैं
मोह माया से दुर अघोर हूँ मैं
अघोर हूँ मैं, अघोर हूँ मैं…



Post a Comment

Previous Post Next Post