Hindi Heart Touching Love Quotes For Girlfriend - Brain Hack Quotes

Every lover/Couples searching for Good, Best Love Quotes for his Girlfriend or Wife but they didn't get good quotes for the Lover I come with a great collection of Love Quotes for check these quotes share with your girlfriend and below some sad quotes was also given so check it also.


Hindi Heart Touching Love Quotes For Girlfriend - Brain Hack Quotes

ज्यादा कुछ तो नहीं जानता मैं, मोहब्बत के बारे में, बस तुम सामने आते हो तो, तलाश ख़तम हो जाती है…!

अच्छा लगता है जब कोई हमारी परवाह हम से भी ज़्यादा करता है

हमें कहा मालूम था कि इश्क़ होता क्या है। बस , एक तुम मिले और ज़िन्दगी। मोहबत बन गयी 

हम जिन्दगी से प्यार करते है इसलिए नहीं कि हम जिन्दगी के आदि है पर हम प्यार के है

ना चाँद की चाहत, ना सितारों की फार्माशि हर जन्म में तू मिले बस यही खाविश 

हम वक्त रोक लेंगे तुम्हरे लिए , तुम बेवक़त मिलना तो सुरु करो। 

लोग बदलते हैं, हालात बदलते हैं, प्रेम करने वाले बदलते हैं मगर प्रेम कभी नहीं बदलता।

हर फिजा में तेरा रंग है , तू दूर रह कर भी मेरे संग है 

लाइफ में कोई ऐसा भी होना चाहिए जिस से हम अपनी सारी बातें शेयर कर सके!

Read also-






भरी महफ़िल दोस्ती का जिक्र हुआ  हमने तो सिर्फ आप की ओर देखा और लोग वाह -वाह कहने लगे 

बहुत लापरवाह हु , पर तेरी बहुत परवाह करता हु 



सबसे अच्छा जो हो सकता है वो है एक दूसरे को जिन्दगी में बनाये रखना।

रिश्ता दिल से होना चाहिए, शब्दो से नही, “नाराजगी” शब्दो मे होनी चाहिए, दिल मे नही..!

कहानी नहीं ज़िन्दगी चाहिए  तुजसे तू चाहिए 

इतना तो किसी ने तुम्हे चाहा नहीं होगा , जितना मैने सिर्फ सोचा है तुम्हे 

जिंदगी की सारी मुश्किलों से लड़ने के लिए मुझे बस एक चीज चाहिए, वो तुम्हारी प्यारी सी मुस्कान।


Hindi Heart Touching Love Quotes For Girlfriend - Brain Hack Quotes

इज़हार कर देना साहब वरना ख़ामोशी उमर भर का इन्तेज़र बन जाती है 

अगर मुझे पता है कि प्यार क्या है, तो यह सिर्फ तुम्हारी वजह से है।

कोई नाम नहीं इस रिश्ते का, लेकिन मेरे लिए बहुत ख़ास हो तुम 

सोने से पहले मेरी आखरी सोच हो तुम, और उठने के बाद मेरी पहली सोच हो तुम।

तेरा तो गुस्सा भी इतना प्यारा है , के दिल करता है दिन भर तुझे तंग करता रहूँ 

इश्क़ है या इबादत अब कुछ समझ नही आता, एक खूबसूरत ख्याल हो तुम, जो दिल से नही जाता।

हम तो आप के प्यार में हद से गुजर जायेंगे, अगर आप न मिले जिंदगी में तो सच मुच कुछ कर जायेंगे.



Sad Love Quotes Hindi



किसी को इतना भी ना चाहो की भुला ना सको 

किसी से जुदा होना अगर इतना आसान होता,  तो जिस्म से रूह को लेने कभी फ़रिश्ते ना आते 

जिस जिस ने मोहबत में , अपने महब्बूब को खुदा कर दिया , खुदा ने अपने वजूद को बचाने के लिए , उनको जुदा कर दिया 

दिल मेरे किसी और का ना हो पाया आरजू मेरी आज भी तुम हो 

पहले जिस तन्हाई से दर लगता , अब वही तन्हाई मुझे अच्छी लगती है 

लोगो को खोने से मत डरो डरो इस बात से की कही लोगो का दिल रखते रखते तुम खुद को ना खो दो। 

Post a Comment

Previous Post Next Post